Stri Ko Vash Me Karne Ke Upay

Stri Ko Vash Me Karne Ke Upay
Spread the love

Stri Ko Vash Me Karne Ke Upay , ” Yeh Itne Saral Upay Aur Totke Hai Jisko Aap Aasani Se Kar Sakte Hai. Stri Ko Vash Me Karne Ka Aapka Sapna Pura Ho Sakta Hai. Aap Apni Baat Us Stri Se Manwa Sakte Ho Jo Vo Kabhi Aapki Sunna Bhi Pasand Nhi Karti Hai. Kisi Bhi Upay Aur Mantra Ka Istemaal Karne Ke Pehle Maharaj Krishan ji Se Jarur Sampark Kar Le.

Stri Ko Vash Me Karne Ke Upay

  • पीले या नारंगी कागज पर अनार की कलम द्वारा गोरोचन से लिखकर ताबीज में भर ले। और सुनहले रेशम से स्त्री के बाजू में बांधे या किसी प्रकार 4 घडी उसके शरीर से लगाए रखे।
  • हल्दी से सुनहले कागज पर सरकंडे की कलम से लिखकर पुरुष के बाजू में नारंगी या लाल-पीले धागे से बांधे या 4 घडी उसके बदन से लगाए।
  • अनार की कलम व् लाल चन्दन से भोजपत्र पर लिखे, २१ यन्त्र प्रतिदिन लिखकर घी और शहर के मिश्रण में डालकर आहुति दे, इससे 3 रात में नाम वाला / वाली वशीभूत होंगे।
    अनामिका अंगुली के रक्त एवं गोरोचन से जिसका नाम लिखकर मधु व् घी 21 बार आहुति देने से नाम वाला वशीभूत होता है।
  • गोरोचन से भोजपत्र पर लिखकर सदाबहार फूलों के वृक्ष के निचे सांयकाल में गाड़ दे और प्रातःकाल बहते हुए जल में प्रवाहित कर दे।
  • गोरोचन से अनार की कलम द्वारा भोजपत्र पर लिख कर जिसे देखेंगे, वह वश में होता है।
  • कटक के फल के रस द्वारा आक की जड़ की कलम से यह मंत्र लिखे और 108 रूद्र मंत्र से अभिमंत्रित करके नेवले या किसी और बिल वाले जानवर के बिल में रखे. यन्त्र में जिसका नाम होगा, वह कही भी हो वशीभूत होगा।

स्त्री को वश में करने के उपाय

  1. गोरोचन से भोजपत्र पर इस यन्त्र को लिख कर मधु से भरे पात्र में डाल दे, जिसका भी नाम होगा वह वशीभूत होगा।
  2. लाल चन्दन से पान पर लिखकर धरती पर लगाए। ठंडल को निचे दबा दे ताकि पत्ता उठा रहे ( पान के पत्ते को धरती में रोपना है )
  3. चमेली के फूलों का रस एवं आक के दूध को मिलाकर भोजपत्र पर इस यन्त्र को लिखे और कलाई में बांधे।
  4. यन्त्र को गोरोचन से भोजपत्र पर लिखकर देवता के स्थान में स्थापित कर दे। ( घर का मंदिर )
    इस यन्त्र को गोरोचन से भोजपत्र पर लिखकर मधु में रखने से नामवाले व्यक्ति का वशीकरण होता है।
  5. कुमकुम एवं गोरोचन के मिश्रण से भोजपत्र पर अगस्त्य की कलम से इस यन्त्र को लिखे, फिर अंगारे पर तपा ले। इच्छित व्यक्ति वश में होता है।
  6. गोरोचन से भोजपत्र पर लिखकर लाल सूत में विष्ठित कर हाथ पर बांधे तो वह वशीभूत होता है।
  7. इस यन्त्र को गोरोचन से भोजपत्र पर लिखकर कंठ या बाजू में बांधे तो नाम वाला व्यक्ति वशीभूत होता है।

यंत्रो से सम्बधित आवश्यक बाते

  • यन्त्र किसी शुभ मुहूर्त में लिखे, वशीकरण यन्त्र ब्रह्मुहुर्त में गाय के घी के दीपक की रोशनी में लिखा जाता है।
  • यन्त्र उसकी का लिखा फलीभूत होता है,जो किसी देवी देवता का ध्यान लगाने में अभयस्त हो।
  • इस यन्त्र के मंत्र के अनुसार देवता की सिद्धि की अभ्यास करना होता है। अपनी एकाग्रता से उस देवता के भाव में डूबकर मंत्र जाप करे। मंत्र जाप 108 मंत्र प्रतिदिन जापे। सिद्धि प्राप्ति का समय 5 मिनट की उस देवता में विस्मृति ( उसी के भाव में डूब जाना ) है।
  • मंत्र / यन्त्र लिखते वक़्त यन्त्र के देवता का भाव बनाए रखे और प्रयत्न करे जब ये लिख रहे हो तब वे देवता आपके ध्यान में रहे। ध्यान टूट जाने पर लिखना बंद कर दे और पुनः एकाग्र होकर लिखने की कोशिश करे।
  • यन्त्र धातु पर भी लिखे जा सकते है पर इनका अस्तित्व अस्थायी होता है। इसलिए इनका प्रयोग करने की बजाय तंत्र वनस्पति का इस्तेमाल करे ( तंत्र वनस्पति यानि आक, भोजपत्र, और गोरोचन आदि )

आधुनिक यन्त्र निर्माण विधि

यन्त्र के आकार की cutting वाली, fiber sheet का बक्सा बनवाए। इस बक्से पर तेज बल्ब लगवाए। cutting पर शीशा लगवाए। और शीशे पर मंत्र के रंग के वनस्पति रंगो से मंत्र लिखकर इस board के सामने रखकर इस पर ध्यान लगाए। यन्त्र में अपने ध्यान को डूबा लेने के बाद यह यन्त्र सिद्ध हो जायेगा।

पूर्व या मांग की युवा महिलाओं वशीकरण मंत्र को एक उलट ऐसा करने के लिए उपयोग किया जाता है। देवियों वशीकरण मंत्र वर्ग उपाय शक्तिशाली युवा महिलाओं प्यार अपने प्रशासन आपके आभारी युवा महिलाओं, महिला या प्यार के नीचे जगह मंत्र। वशीकरण मंत्र आपको पसंद है या आप पसंद करने के लिए उसे जरूरत है जिसे देखरेख करने के लिए उपयोग किया जाता है।

यन्त्र प्राप्त करने के लिए महाराज जी से भी संपर्क कर सकते है

इसके एकसाथ, अपने ठीक हो, वापस अपने बेहतर आधा पाने के पूर्व प्राप्त करने के लिए अभ्यस्त, युवा महिलाओं को उनके आवारा बेहतर आधा वापस तत्काल या बेहतर आधा संबंध अवैध संबंध के लिए पिछला चालू करना ,करने के लिए युवा महिलाओं वशीकरण मंत्र का उपयोग किया है कि कुछ लोगों वशीकरण । युवा महिलाओं वशीकरण मंत्र महान कारण के लिए उपयोग किया जाना चाहिए। वशीकरण मंत्र है कि आप अपने प्रशासन के नीचे से प्यार है कि विशेष रूप से मामला लाने के लिए, आप की तरह किसी को आकर्षित करने के लिए। और इसी तरह स्त्री का वशीकरण साधना है।

व्यावहारिक रूप से हर एक आदमी युवा महिलाओं की आंख को प्रभावित करने की जरूरत है। आपके विचार औरत प्रकार के लिए मुर्झानेवाला उन लोगों के बीच एक, इस सामग्री हैं, तो आप कर सकते हैं कि इस ग्रह के सभी रहस्यों को एहसास हो गया है चाहते हैं, के रूप में यह किसी भी अधिक के विषय में उपद्रव करने के लिए कोई प्रेरणा नहीं है कि आप जरूरत से ज्यादा वर्ग उपाय घटना में और अधिक क्या हो रहा है जब आप पहली बार लुभावना आदमी प्रत्येक महिला के ऊपर उठा है!

किसी भी प्रकार की चाहे वो घर, लव , शादी में अड़चन  हो उसके समाधान के लिए गुरु जी से संपर्क…

ALL PROBLEM SOLUTION

ANY PROBLEM CALL… Krishan Guru Ji +917508778164

KRISHANLALSASTRI@GMAIL.COM

Website:- Totkeforlovemarriage.com

Like and share our website if you like. we provide you daily new mantra and Totke

किसी को प्यार में पागल करने का टोटका
किसी से अपनी बात मनवाने का मंत्र
मनचाही लड़की को वश में करने का तरीका
गर्लफ्रेंड की शादी तोड़ने का उपाय 
अपने प्यार को पाने का टोटका
दुश्मन को बीमारी से खत्म का वशीकरण
शादीशुदा औरत का वशीकरण करने का उपाय
नजर मिलते ही वशीकरण करने का तरीका
पति पत्नी की मुहब्बत को बढाने का तरीका
बॉयफ्रेंड का डाइवोर्स करवाने के टोटके
बॉयफ्रेंड को वापिस पाने के टोटके
पति को मनाने के उपाय
पति को वश में कैसे करें


Spread the love

Leave a Reply

Specify Twitter Consumer Key and Secret in Super Socializer > Social Login section in admin panel for Twitter Login to work

Specify LinkedIn Client ID and Secret in Super Socializer > Social Login section in admin panel for LinkedIn Login to work

Specify GooglePlus Client ID and Secret in Super Socializer > Social Login section in admin panel for GooglePlus Login to work

Specify Instagram Client ID in Super Socializer > Social Login section in admin panel for Instagram Login to work

Your email address will not be published. Required fields are marked *