Photo Se Vashikaran

Spread the love
  • 8
    Shares

Photo Se Vashikaran , ” Photo Se Vashikaran Ka Mantra/Tantra/Yantra Ke Liye Aapko Jisako Vash Mein Karana Hai Unaka Koi Achchha Photo Aur Unaka Naam Sabase Mahatvapurnn Hai. Kisi Photo Se Vashikaran Karne Ke Baad Aap Apane Najar Mein Kaaphi Door Rahane Vaale Vyakti Ko Vash Mein Kar Sakate Ho. Photo Se Vashikaran.

Photo Se Vashikaran

इस वशीकरण मंत्र का इस्तमाल आप रूठे हुए पत्नी को पति को प्रेमी प्रेमिका लड़का लड़की को वश में करने का सही तरीका है.और आप इस वशीकरण मन्त्र से उनको अपने प्यार के कब्जे में ले सकते हो और मनचाहा प्रेम विवाह कर सकते हो .लाल लिताब का अचुत टोटका स वशीकरण का मंत्र/तंत्र/यंत्र के इस्तमाल से आप किसिका ध्यान अपने और खिंच सकते हो.

फोटो से वशीकरण करने के फायदे

पत्नी को अपने वश में करने के लिए.पती को वश में करने के लिए.गर्लफ्रेंड को वश में करने के लिए.बॉयफ्रेंड को वश में करने के लिए.लड़की को वश में करने के लिए.लड़के को वश में करने के लिए.

फोटो से वशीकरण करने के लिए उस व्यक्ति का फोटो को हाथ में लेकर उस व्यक्ति का नाम लेना है मन्त्र को जप करते समय.
इस मंत्र का उपयोग करने के बाद अगर किसी लड़की का गलत इस्तमाल करने का सोच्नेगे तो आपके साथ बहुत उल्टा हो होता है. इसलिए इस मन्त्र का इस्तमाल सिर्फ अपने प्रेमी प्रेमिका को अपना प्यार का मतलब समझाने के लिए इस्तमाल कर सकते हो.

वशीकरण अलग अलग प्रकार का होता है जैसे

दुश्मन को वश में करने का मंत्रइंसान को वश में करने का मंत्रफोटो से वशीकरण करने का मंत्रनाम से वशीकरण करने का मंत्रप्रेमिका को वश मे करने का मंत्रमोहिनी वशीकरण मंत्रआकर्षण मंत्र प्रेम पाने के लिएशाबर मंत्र से वशीकरणकामदेव वशीकरण मंत्रअन्य… कई सारे मंत्र है.

फोटो से वशीकरण मंत्र है-

ओम रं श्रृं नाम वश्यमानाया हुं

यहां नाम शब्द के बदले उस प्रिय व्यक्ति का स्पष्ट नाम का उच्चारण करना है जिस लड़की को आप अपने वश में फोटो से वशीकरण करना चाहते हो तो .इस टोटके का असर कम से कम ३६ घंटे तक आपको महसूस हो सकता है.इस टोटका का इस्तमाल करने से जल्द ही आपको आपके प्रियजनों से अच्छी बात होगी.

पत्नी पर फोटो द्वारा वशीकरण करने के लिए

फोटो से वशीकरण की विधि में आप अपने रूठी हुई पत्नी को या प्रेमिका को मनाने के लिए इस्तमाल कर सकते हो.कई बार ऐसा होता है की आपकी पत्नी अपना ससुराल छोड़कर मायके में चली जाती है किसी गलतफैमि की वजह से इसके लिए आपको अपने पत्नी को वश में करने के लिए पत्नी का फोटो से वशीकरण करना सही रहेगा.इसके लिए पत्नी की फोटो की आकर्षक तस्वीर का इस्तमाल करके शाबर वशीकरण मंत्र इस्तमाल कर सकते हो.

इस के लिए फोटो से वशीकरण मंत्र है-

मोहिनी माता, भूत पिता, भूत सिर वेताल।उड़ ऐं काली नाम को जा लागऐसी जा के लाग कि नाम को लग जावै हमारी मुहब्बत की आगन खड़े सुख, न सोते सुख।सिंदूर चढ़ऊं मंगलवार, कभी न छोड़े हमारा ख्याल।ज्बतक न देखे हमारा मुख, काया तड़प-तड़प मर जाए।चलो मंत्र फुरो वाचा।दिखाओ रे शब्द, अपने गुरु के इल्म का तमाशा।

फोटो से वशीकरण कैसे करे :

इस फोटो से वशीकरण करने का मंत्र का जप आपको एक शांत जगह पर शुक्ल पक्ष की पूर्णिम से आठ दिन के पहले रात को १० बजे से शुरू करना है.आपको एक स्वच्छ कंबल पर बैठना है.आसन के पास जल से भरा हुआ कोई बर्तन लेना है,पत्नी की तस्वीर,धुप रखले.तस्वीर को अपने सामने रखनी है जिसमे आपको लगे की वो आपके तरफ देख रही है.एकाग्रता के साथ जाप करने की जगह को सुगन्धित करले.इस मंत्र के जप करने के वक़्त नाम के जगह आपके पत्नी का नाम लेना है.फोटो से लड़की को वश करने का मंत्र यानिकी पत्नी को वश में करने का मंत्र को 8 दिनों तक रोजाना १०८ बार जपना है और विश्वास रखना है.

ALL PROBLEM SOLUTION

ANY PROBLEM CALL… Krishan Guru Ji +917508778164


Spread the love
  • 8
    Shares