Long Se Vashikaran

Spread the love

Long Se Vashikaran , ” Aapne Kabhi Socha Hai Ki Long Jo Humari Rashoi Me Paye Jate Hai Un Se Bhi Kisi Ko Bhi Apne Bas Me Kar Sakte Hai. Sun Ke Hairaan Hue Na, To Ye Real Me Hai. Agar Aap Ise Puri Vidhinusaar Sahi Kaam Me Aur Sahi Tarike Se Karte Hai To Aapko 100% Is Ka Parinaam Dekhne Ko Mil Sakta Hai. Aap Bhi Yeh Aazma Kar Dekh Sakte Hai.

Long Se Vashikaran

वशीकरण , जिसे करने से कोई भी व्यक्ति आपका गुलाम बन जाएगा। सही वशीकरण मंत्र एवं चीजों से आप सामने वाले के दिमाग पर काबू पा सकते है और वो सभी चीजे करा सकते हैं, जो आप चाहते हैं। आज के इस पोस्ट में हम आपको वशीकरण का ऐसा ही सबसे खास और सरल उपाय बतलाएंगे।

लौंग से वशीकरण

किसी भी पुरुष या स्त्री को वश में करने का ये सबसे बेहतरीन तरीका है। ये उपाय सरल होने के साथ-साथ काफी कारगर भी है। टोना-टोटके की दुनिया में लौंग को एक जादुई शक्ति माना गया है।

सिद्धि के लिए जरूरी सामान

वशीकरण के लिए लौंग का इस्तेमाल करने से पहले इसे सिद्ध करना पड़ता है। इसके लिए 3 लौंग, एक रुई की बत्ती, एक कटोरी देशी घी, एक माचिस, एक गिलास पानी और एक डिब्बी सिंदूर की जरूरत होती है।

भोर 3 बजे से करें शुरुआत

वशीकरण के लिए शुक्रवार का दिन सबसे अच्छा होता है। लौंग को सिद्ध करने के लिए भोर 3 बजे उठें, नहा धोकर साफ कपड़े पहने। साढ़े चार बजे पूजा के स्थान पर बैठ जाएं और ऊपर बताई गई सामग्रियों का सही से इस्तेमाल करें।

ऐसे करें तैयारी

तीन लौंग को सिंदूर की डिब्बी में रखें। अब रुई की बत्ती को घी लगाकर जलाएं। फिर लौंग को सिंदूर की डिब्बी से निकालकर उसे एक गिलास पानी में डूबो दें।

मंत्र

लौंग को ज्यादा शक्तिशाली बनाने के लिए मंत्र का 1100 बार जप करें।

“ऊं तत भार्वय् नमो नम, या रुद्र या मोहिनी कर, मैं अमूक (जिस पर वशीकरण करना हो उसका नाम) सिद्ध नमो स्वाहा”

तीन शुक्रवार में बनेगी बात

वशीकरण करने के लिए 3 शुक्रवार लगते हैं। पहले शुक्रवार को लौंग सिद्ध करें। दूसरे शुक्रवार को सिद्ध लौंग में दोबारा 11 बार वशीकरण मंत्र पढ़े और तीसरे शुक्रवार को उसे इस्तेमाल करें।

अमूक व्यक्ति के पास रखें लौंग

जिस व्यक्ति पर आपको ये वशीकरण विधि अपनानी हो, लौंग को उस व्यक्ति के आस-पास रख दें, जहां वह ज्यादा आता-जाता या रहता हो। आप लौंग को पीस कर उस व्यक्ति के खाने में मिलाकर भी दे सकते है। ऐसा करते ही वह आपकी सारी बातें मानने लगेगा।


Spread the love