Fasa Hua Dhan Vapis Lene Ke Upay

Fasa Hua Dhan Vapis Lene Ke Upay

Fasa Hua Dhan Vapis Lene Ke Upay , ” Kai Baar Log Kisi Ki Madad Ke Liye, Dukaan, Makaan, Plaat Ya Kisi Rojagaar, Kisi Company Ya Kisi Sarakaari Vibhaagon Se Koi Kaam Nikalavaane Ke Dhan De Dete Hai Ya Apana Hi Dhan Kisi Ke Paas Rakhava Dete Hai Lekin Samay Par Vah Insaan Apaka Dhan Nahin Lautaata Hai Ya Aapaka Vah Kaam Bhi Nahin Hota Hai Aur Aapako Aapaka Diya Dhan Bhi Nahin Vaapas Mil Paata Hai Tab Bahut Jyaada Maanasik Pida Ka Saamana Karana Padata Hai .

धन वापस मिलने के सारे प्रयास विफल होते है, सम्बन्ध भी ख़राब हो जाते है । तब जब आपको सारे उपायों में असफलता मिले और आपको सारे रास्ते बंद नज़र आये तो ऐसी परिस्तिथियों में आप ये उपाए ईश्वर पर पूरी श्रद्धा और विश्वास से करें , आपको अवश्य ही लाभ नज़र आएगा।

Fasa Hua Dhan Vapis Lene Ke Upay

1. यदि आपका धन किसी के पास फंस गया है और वह उसे वापस नहीं कर रहा तो आप रोज सुबह नहाने के पश्चात एक ताम्बे के पात्र में जल लेकर उसमें लाल मिर्च के 11 बीज डालकर सूर्यदेव को जल अर्पण करके उनसे अपने पैसे वापसी के लिए प्रार्थना करें।। इसके साथ ही “ओम आदित्याय नमः” की नित्य एक माला का जाप करें।

2. यदि किसी व्यक्ति के पास आपका धन फँसा है और वह देने में समर्थ है परन्तु फिर भी नहीं दे रहा है तो 2 ‘राजा कौड़ी’ यह किसी भी पूजा की दुकान पर मिल जाएगी उस व्यक्ति के घर के सामने डाल दे जिसके पास आपका धन फँसा है इससे उसका मन बदल जाएगा और वह शीघ्र ही आपका धन आपको लौटा देगा । यह उपाय बिलकुल चुपचाप करें ।

3. किसी बुधवार के दिन, ( अगर कृष्ण पक्ष का बुधवार या बुधवार को पड़ने वाली अमावस्या हो तो और भी अच्छा है ) शाम के समय मीठे तेल की पाँच पूड़ियाँ बना कर उसमें सबसे ऊपर की पूड़ी पर रोली से एक स्वास्तिक का चिन्ह बनायें और उसके उपर सरसों का तेल डाल कर गेहूं के आटे का एक दिया रख लें। फिर दिया जलाकर उसपर भी रोली से तिलक करें और पीले अथवा लाल रंग के पुष्प अर्पित करें। इस दौरान लगातार भगवान श्री गणेश से उस व्यक्ति से अपना धन वापस दिलाने की प्रार्थना करते रहें। फिर बाएं हाथ में काली सरसों और काली उड़द के कुछ दाने लेकर निम्न मंत्र का 21 बार जप करते हुए उसे पूड़ी तथा दिए के उपर छोड़ते जाएँ ।

ॐ ह्रां ह्रीं ह्रौं ह्रैं ह्रूं ह्रः हेराम्बाय नमो नमः।
मम धनं प्रतिगृहं कुरु कुरु स्वाहा।

4. तत्पश्चात उसी रात को समस्त सामग्री को ले जाकर चुपचाप उस व्यक्ति के घर के मुख्य द्वार के सामने कुछ दुरी पर / सड़क के पार किसी ऐसे स्थान पर रख दें जहाँ से उसका मुख्यद्वार या घर नज़र आता हो। और यदि आपको जिसके पास आपका पैसा फंसा है उसका पता नहीं मालूम है तो किसी भी शनिवार के दिन दक्षिण दिशा की ओर मुख कर हनुमान जी की प्रतिमा या चित्र के सामने एक सरसों के तेल का दीपक जलाएं।

फिर उसमें सरसों के कुछ दाने, 2 लौंग और एक कपूर का टुकड़ा डाल कर 3 बार बजरंग बाण का पाठ करें और बजरंग बलि जी से प्रार्थना करें की वह व्यक्ति ( जिसके पास आपका धन फंसा है ) आपका सारा धन शीघ्र से शीघ्र वापस कर दे। इसके पश्चात इसी जलते हुए दीपक से एक चम्मच पर एक दो बूँद तेल लगा कर उसे लौ पर रखकर काजल बना लें।

फिर एक नए पतले, मुलायम कपड़े पर शमी वृक्ष की लकड़ी की कलम से उसी काजल से उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसके पास आपके पैसे फँसे हैं। अब इस कपडे की पतली पतली बत्ती बना लें एवं आटे का एक दिया बनाकर उसमे तिल का तेल डाल इस बत्ती को जलाकर पुनः हनुमान जी की प्रतिमा के आगे 5 बार बजरंग बाण का पाठ करें और धन वापस प्राप्ति की प्रार्थना करें। ऐसा 21 शनिवार लगातार करें और इस बीच यदि आपका धन वापस मिल जाय तब भी इसे पूरा अवश्य ही करें । धन मिलने पर यथा संभव लड्डू , नारियल बूँदी आदि का प्रशाद चढ़ाएं ।

डूबा हुआ धन प्राप्त करने के टोटके

अपना डूबा हुआ धन प्राप्त करने के लिए आप शुक्रवार को कपूर को जला कर उसका काजल बना ले। फिर एक भोजपत्र पर उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसके पास आपका धन है। इसके बाद आप उस कागज़ पर 7 बार थपकी देते हुए उस व्यक्ति से अपने धन की वापसी के लिए कहें फिर उस भोजपत्र को अपनी तिजोरी / अलमारी / बक्सा जहाँ पर आप धन रखते है उसके नीचे दबा दें।

अगर आप उसको जानते है तो काजल से भोजपत्र पर उसका नाम लिखकर वह कागज अपने पास रखकर उसके पास जाएँ और बिलकुल शान्त होकर उसको किसी भी तरीके से 7 बार थपकी देकर अपना धन वापस करने के लिए कहे और घर आकर उस भोजपत्र को उपरोक्त विधि से दबा दें । धीरे धीरे आपके धन की वापसी होने लागगी। यह समस्त उपाय बहुत ही कारगर है इन्हे बिलकुल चुपचाप पूर्ण श्रद्धा और विश्वास से करना चाहिए और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि धैर्य बनाये रखना चाहिए ।

ALL PROBLEM SOLUTION

ANY PROBLEM CALL…

PANDIT KRISHAN GURU JI +917508778164

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *